Justice News Line | Best News Channel

Logo
October 23, 2024 1:02 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से रिश्ता होने पर मुझे फख्र है, पाक के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद का नापाक बयान।

Share This News

Ghububcbcvvvuccbvmggcbbvbhvgvuvuvcbcvbvvvvuujgl 1702897925737 1702897929739

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद का एक सनसनीखेज बयान सामने आया है। आपको बता दें कि जावेद मियांदाद का यह बयान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर है। जावेद मियांदाद का कहना है कि उनके रिश्ते दाऊद इब्राहिम के साथ हैं, इसे लेकर उन्हें फक्र है। आपको याद होगा कि दाऊद इब्राहिम के बेटी की शादी साल 2005 में जावेद मियांदाद के बेटे से हुई है। ऐसे में दोनों एक-दूसरे के संबंधी है। जब यह शादी हुई थी, तब इसकी चर्चा पाकिस्तान के साथ-साथ भारत समेत अन्य देशों में भी खूब हुई थी।
1993 मुंबई बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है दाऊद
दाऊद इब्राहिम साल 1993 में मुंबई में हुए बम धमाके का मुख्य आरोपी है। इन धमाकों में करीब-करीब 250 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। पाकिस्तान में एक पत्रकार से बातचीत करते हुए जावेद मियांदाद ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की शादी दाऊद की बेटी से करके बहुत गर्व है। मियांदाद ने दाऊद की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने बच्चों की तालीम बहुत बेहतर ढंग से कराई है। मियांदाद ने कहा कि दाऊद ने मुसलमानों के हित के लिए बहुत ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

मुस्लिमों के उत्थान के लिए दाऊद ने किया है त्याग
मियांदाद के मुताबिक दाऊद ने मुस्लिम समुदाय के उत्थान के लिए बहुत त्याग किया है। पूर्व पाक क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि मुसलमानों के लिए दाऊद द्वारा किए गए कार्य इतिहास में याद किए जाएंगे। इस दौरान मियांदाद ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा अपनी मां की याद में बनाए गए शौकत खानम अस्पताल के निर्माण में दिए गए योगदान की बात भी कही।

124 टेस्ट और 233 वनडे  खेल चुके हैं मियांदाद।
जावेद मियांदाद अपने करियर में उन्होंने पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट और 233 वनडे मुकाबले खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 8832 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है।वहीं, वनडे में 7381 रन बनाने का रिकॉर्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.