Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 18, 2024 7:50 pm
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

Gorakhpur में हुआ रवि किशन की फ़िल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का प्रीमियर, 29 मार्च को फ़िल्म होगी रिलीज।

Share This News

Whatsapp Image 2024 03 27 At 4.04.27 Pm

Gorakhpur: मेगा स्टार रवि किशन की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर शो 27 मार्च को गोरखपुर में किया गया। यह फ़िल्म आगामी 29 मार्च को रीलीजिंग के लिए भी शेड्यूल है । फ़िल्म में रवि किशन दो अलग-अलग महादेव के भक्त के रूप में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं । मेगास्टार रवि किशन अभिनीत यह फ़िल्म देश विदेश में बड़े पैमाने पर सिनेपॉलिस द्वारा रिलीज की जा रही है । गोरखपुर में हुए फ़िल्म महादेव का गोरखपुर के प्रीमियर शो में फ़िल्म के निर्माता निर्देशक और रवि किशन खुद भी उपस्थित थे।

प्रीमियर के बाद रवि किशन ने बताया कि हमने अपने क्षेत्र में इस फ़िल्म का प्रीमियर करना इसलिए भी जरूरी समझा क्योंकि इस फ़िल्म की मूल आत्मा हमारे क्षेत्र गोरखपुर से ही सम्बन्धित है । हमारी फ़िल्म के टाइटल में भी गोरखपुर है , और सबसे बड़ी बात की फ़िल्म खुद ही गोरखपुर पर आधारित है । हमने एक बेहद जबरदस्त शिवभक्त के ऊपर फ़िल्म का निर्माण किया है और अब सबकुछ महादेव के भरोसे दर्शकों के ऊपर छोड़ते हैं । महादेव के गण ही अब इस फ़िल्म की नैय्या को पार लगाएंगे । हमने अपने हिस्से का कर्त्तव्य कर लिया है और अब दर्शकों के हाथ मे बागडोर थमा दिया है । फ़िल्म महादेव का गोरखपुर आगामी 29 मार्च से देश विदेश में हिंदी और भोजपुरी में रिलीज की जा रही है ।

Whatsapp Image 2024 03 27 At 8.18.43 Pm

जबकि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फ़िल्म अगले हफ्ते से रिलीज की जाएगी । इसके लिए भी पूरी तैयारियां कर ली गईं हैं।  फ़िल्म अमेरिका के 12 थियेटरों में भी रिलीज की जा रही है । रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन्स और वाया फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म महादेव का गोरखपुर के लेखक हैं साई नारायण। जिनकी लिखी फ़िल्म का निर्देशन किया है दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक राजेश मोहनन ने। सिनेपोलिस द्वारा देश विदेश में बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही इस फ़िल्म के सेटेलाईट राइट्स जी टीवी नेटवर्क ने पहले ही खरीद लिया है ।

महादेव का गोरखपुर फ़िल्म के निर्माता हैं प्रितेश शाह और सलिल शंकरन , वहीं फ़िल्म के सह निर्माता हैं अरविंद सिंह व अमरजीत दहिया, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शंकर नारायण। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं अरविंद सिंह, संगीत निर्देशन किया है अगम अग्रवाल और रंजिम राज ने । इस फ़िल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं अखिलेश राय । यह जानकारी रवि किशन के निजी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

Aaaaa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.