Justice News Line | Best News Channel

Logo
October 23, 2024 3:12 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

बैन होते ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच और मजबूती से कदम बढ़ा रहा है मास्क टीवी ओटीटी – मानसी भट्ट।

Share This News

Whatsapp Image 2024 03 15 At 5.26.05 Pm

मुंबई: भारत भर में बीते 24 घण्टे के अंदर केंद्र सरकार ने 18 ओटीटी ऐप , 19 वेबसाइट और 10 एप्लिकेशन को बैन कर दिया। आदेश के बाद से ये सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म सहित वेबसाइट और एप्लिकेशन भारत मे अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। लेकिन सवाल ये उठता है कि सरकार को इन्हें बैन क्यों करना पड़ा ? आख़िर इनपर किस प्रकार के कन्टेन्ट परोसे जा रहे थे जो इनको जबरदस्ती बन्द करने के आदेश पारित करने पड़े। इसका जवाब देते हुए भारत सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया कि इन सभी को बैन करने की कार्रवाई सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के प्रावधानों के तहत की गई है । मंत्री अनुराग ठाकुर ने ‘क्रिएटिव एक्सप्रेशन’ की आड़ में अश्लील और असभ्य सामग्री प्रसारित न करने के लिए इन मंचों की जिम्मेदारी पर जोर दिया है । उन्होंने बताया कि पूर्व में भी इनको चेतावनी दी गई थी लेकिन इनके द्वारा इसपर कोई स्टेप नहीं लिया गया और इनपर लगातार अश्लील कन्टेन्ट प्रसारित किए जाते रहे हैं । अतः इनको बन्द करने के अलावा कोई अन्य विकल्प बचा ही नहीं था ।

हम दर्शकों की मांगों के अनुरूप कन्टेन्ट बनाते हैं- मानसी भट्ट
केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया कि हम केंद्र सरकार की गाईडलाइन के अनुरूप ही अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म का संचालन करते आये हैं और यही कारण है कि अभी तक के अपने सफर में हमलोगों का प्लेटफॉर्म लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होते जा रहा है । जो लोग समाज मे अश्लीलता फैलाएंगे उनपर तो नकेल कसा ही जाना चाहिए । हम अपने मास्क टीवी ओटीटी पर हर उम्र के लोगों के पसन्द से अपने कन्टेन्ट परोसते आये हैं तभी आज हमारा प्लेटफॉर्म इतनी मजबूती से मार्केट में टिका हुआ है ।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म है बेहतर।

हमने क्राइम थ्रिलर, रोम कॉम, सस्पेंस थ्रिलर, कॉमेडी , डॉक्यूमेंट्री , सोशल ड्रामा , पेट्रियोटिक , माइथोलॉजिकल हर प्रकार के कन्टेन्ट कई भषाओं में अपने ओटीटी पर रिलीज करते आये हैं जिनमे से कई सीरीज/फिल्मों को मिलियनों बार देखा गया है । इतने कम समय मे अत्यधिक लोकप्रियता मिलना ही हमारे कन्टेन्ट की गुणवत्तापूर्ण होने की पहचान दिलाता है । हम आगे भी दर्शकों की मांगों के अनुरूप बाज़ारवाद को ध्यान में रखते हुए कन्टेन्ट बनाते रहेंगे । हमारे मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभी हाल ही में एक वेबफिल्म हिंदुत्व नाम से रिलीज हुआ था जिसमें टेलीविजन के सुप्रसिद्ध सीरियल रामायण की सीता जी दीपिका चिखलिया टोपीवाला , भजन सम्राट अनूप जलोटा, सिया के राम फेम आशीष शर्मा , गोविंद नामदेव जैसे बड़े बड़े नामों वाले अभिनेता कलाकार इस वेबफिल्म का हिस्सा बने थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.