Justice News Line | Best News Channel

Logo
October 23, 2024 12:43 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

कार एक्सीडेंट में गई विधायक की गई जान, परिवार समेत प्रदेश भर में दौड़ी शोक की लहर ।

Share This News
हैदराबाद: तेलंगाना की पार्टी भारत राष्ट्रीय समिति की विधायक लस्या नंदिता का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है। लस्या के समर्थकों और प्रियजनों ने इस कठिन समय में उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर की हैं। जानकारी के मुताबिक हैदराबाद ओआरआर के पास ये सड़क हादसा और लस्या की जान नहीं बच सकी।
मिली जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की कार एक डिवाइडर से टकरा गई जिसमें उनका निधन हो गया। वह 36 वर्ष की थीं। बताया जा रहा है कि संगारेड्डी में अमीनपुर मंडल के अधिकार क्षेत्र के तहत सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर BRS विधायक की गाड़ी हादसे का शिकार हुई। दुर्घटना में एक मारुति सुजुकी XL6 कार ने कंट्रोल खो दिया और डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता गंभीर रूप से घायल हो गईं और मौके पर ही दम तोड़ दिया। बीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी ने ट्वीट किया कैंटोनमेंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा।
5 बार उनके पिता रहे थे विधायक
नंदिता जी. सायान्ना की बेटी थीं, जो सिकंदराबाद कैंट सीट से पांच बार के विधायक रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें दिख रहा है कि लस्या की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।
कुछ दिन पहले भी हुआ था एक्सीडेंट
हैरान करने वाली बात ये है कि बीआरएस विधायक नंदिता का इससे कुछ ही दिन पहले एक और एक्सीडेंट हुआ था। इस महीने 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हुई थी। इस सड़क हादसे में वह बाल-बाल बची थीं। इस हादसे में नंदिता को मामूली चोटें आई थीं। वह 10 दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं। इस दौरान नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें उनके होम गार्ड जी किशोर की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.