Justice News Line | Best News Channel

Logo
October 23, 2024 4:50 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

नगर विकास व ऊर्जा मंत्री ने 8 करोड़ से अधिक की लागत के शिलान्यास व लोकार्पण की दी सौगात

Share This News

मऊ/ विनीत राय। नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने शनिवार को घोसी में आयोजित कार्यक्रम में जनपद के अलग अलग जगहो पर कुल 8434 .564 लाख की लागत के शिलान्यास व लोकार्पण की सौगात दिया। सर्वप्रथम नगर के तहसील के समीप स्थित ऐतिहासिक सीताकुंड धाम पर शनिवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच विधि विधान से हवन पूजन के बाद सीता कुंड धाम के लिये 131.87 लाख की लागत से विकास के निर्माण के लिये शिलान्यास किया। नगर क्षेत्र के नरोखर पोखरे पर आयोजित कार्यक्रम में नगर विकास व ऊर्जा मंत्री ने जनपद के नगर पालिका परिषद मऊ में मुख्यमंत्री नगरीय अल्प विकसित व मलिन बस्ती योजनांतर्गत 186.34 लाख के कुल सात कार्यों का शिलान्यास किया। मऊ के विभिन्न स्थानों पर विधायक निधि से 255.254 लाख के 11 कार्यो का शिलान्यास किया। नगर पालिका परिषद मऊ व अन्य नगर पंचायतो में 3907. 65 लाख के साथ कुल 331 कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण किया। 210 विद्युत परिवर्तकों की क्षमता वृद्धि का कार्य व 14 नए विद्युत परिवर्तक 266.20 लाख की लागत से लगाये गए।33/11 के वी विद्युत उपकेंद्र वालिदपुर पर 87.25 लाख की लागत से क्षमतावृद्धि कार्य शामिल रहे। नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि मंत्री बनने के बाद जनपद में एक हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य जनता को समर्पित किये गए। आज कोई बीमार पड़ जाता है ऐसे लोगो को निःशुल्क इलाज की व्यवस्था प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है।गरीब के घर से लेकर शौचालय व रसोई तक की चिंता विकसित भारत की संकल्पना है। जिसे लेकर बीजेपी का हर कार्यकर्ता समर्पित है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है। अंत मे कहा कि घोसी लोकसभा की जनता के लिये हरदम सेवक के रूप में।खड़ा हूँ। यदि कही से कोई कार्य छूट रहे हो तो निःसकोच आप कह सकते है।

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के आयोजित कार्यक्रम के दौरान समस्याओं की झड़ी लगी रही। इस दौरान रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारो ने पुलिस उत्पीड़न का आरोप लगाया। आशा बहुओं के आक्रोशित प्रदर्शन को लेकर कुछ देर तक हंगामा की स्थिति बनी रही। मंच से मंत्री के आश्वासन के बाद थोड़ी देर बाद आशा बहुओं ने मंत्री एके शर्मा को पत्रक दिया। दोनो मामलो में मंत्री ने समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया। नगर पंचायत के सभासदों द्वारा नगर क्षेत्र में अलग-अलग वार्डो में निर्माण कार्य मे गुणवत्ताविहीन व बिना टेंडर कार्य कराए जाने का गंभीर आरोप लगा लगा पत्रक दिया। तो वही नगर में जल सप्लाई की व्यवस्था को लेकर सवाल उठे तो उन्होंने ने कहा कि जल्द ही इसकी समुचित व्यवस्था की जायेगी। सफाई कर्मचारियों ने भी समस्या के बाबत पत्रक सौपा। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद राय ने किया। इस दौरान नगर चेयरमैन मुन्ना प्रसाद गुप्ता, दुर्गविजय राय, शकुंतला चौहान, प्रवीण कुमार गुप्ता, अखिलेश तिवारी, विनय जायसवाल, आनंद कुमार चौधरी, राकेश मिश्रा, रविन्द्र उपाध्याय, राघवेंद्र राय शर्मा, गिरिजापति राय, सरोज सिंह, डा० नागेंद्र सिंह, फिरोज़ अंसारी, जयप्रकाश सिंह, लालचंद चौहान, कंवल गिरी, सुधाकर राय, राकेश मिश्रा, बृजेश यादव, अतुल शर्मा आदि उपस्थित रहे। नगर पंचायत अध्यक्ष मुन्ना प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता व प्रमोद राय प्रेमी के संचालन में चले इस कार्यक्रम में गायक बलवंत सिंह व राजीव चौबे आदि ने अपने गीतों के माध्यम से समां बांधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.