Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 20, 2024 8:49 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

Black Wednesday: शेयर बाजार में कोहराम, सेंसेक्स 1100 अंक गिरा, निवेशक हुए कंगाल!

Share This News

4e0bf22a A176 4910 B045 718adf5dceae Afp 77397174

हाइलाइट्स

 * क्‍यों धराशाई हुआ मार्केट? 

* BSE सेंसेक्स में1100 अंक की गिरावट।

* निवेशकों को 13 लाख करोड़ का भारी नुकसान।

* स्मॉलकैप शेयरों ज्यादा गिरावट।

मुंबई: बुधवार का दिन शेयर बाजार के लिए काला दिन साबित हुआ। मार्केट में भारी गिरावट देखने को मिला। BSE सेंसेक्स में करीब 1100 अंक से ज्यादा की गिरावट आई है जबकि निफ्टी में भी एक फीसदी से अधिक की गिरावट रही। वहीं स्मॉलकैप इंडेक्स में 5 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिला । दिसंबर 2022 के बाद शेयर बाजार में एक दिन में आई सबसे बड़ी गिरावट है। मिडकैप इंडेक्स भी तीन फीसदी नीचे गिरा है जबकि माइक्रोकैप्स और एसएमई स्टॉक इंडेक्स में करीब 5 फीसदी गिरावट आई है।

13 लाख करोड़ स्वाहा।

BSE लिस्टेड कंपनियों का मार्केट कैप 12 लाख करोड़ रुपये गिरकर 373 लाख करोड़ रुपये रह गया है। दोपहर बाद 2.30 बजे बीएसई सेंसेक्स 1044.96 अंक यानी 1.44 फीसदी की गिरावट के साथ 72,621.25 अंक पर ट्रेड कर रहा था। निफ्टी 1.76 फीसदी यानी 394 अंक की गिरावट के साथ 21,941.70 अंक पर आ गया।

क्‍यों गिरा मार्केट
अभी पिछले दिनों SEBI प्रमुख ने मिडकैप और स्‍मॉल कैप स्‍टॉक को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की थी। उन्‍होंने कहा था कि सेबी इनपर पैनी नजर रख रही है।  मिडकैप और स्मॉलकैप स्टॉक्स में हेराफेरी के संकेत मिले हैं। इतना ही नहीं एसएमआई आईपीओ में भी गड़बड़ी के संकेत हैं। सेबी ने निवेशकों को इससे सतर्क रहने को कहा है। सेबी के इस बयान के बाद बाजार का माहौल बदला, जिसका असर ये हुआ कि आज बाजार में भारी बिकवाली रही। नतीजा स्‍मॉल कैप और मिडकैप इंडेक्‍स के साथ बाकी के इंडेक्‍स में भी भारी गिराव देखने को मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.