Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 15, 2024 10:45 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

29 मार्च को पैन इंडिया रिलीज होगी सुपर स्टार रवि किशन की फिल्म “महादेव का गोरखपुर”

Share This News

Rrr

Headlines

*29 मार्च को पैन इंडिया रिलीज होगी फिल्म “महादेव का गोरखपुर”

*पहली बार अमेरिका के 12 थियेटर में रिलीज होगी भोजपुरी की यह फिल्म

*पैन इंडिया में सबसे अधिक सिनेमाघरों में दिखेगा रवि किशन का जलवा

मुंबई: भोजपुरी सुपर स्टार सह सांसद रवि किशन की फिल्म “महादेव का गोरखपुर” इतिहास रचने को तैयार है। यह भोजपुरी की पहली फिल्म होगी जो पैन इंडिया लगभग 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का रिलीज डेट 29 मार्च है और इस दिन यह फिल्म ग्लोबल स्तर पर भी रिलीज किया जा रहा है, जिसके तहत फिल्म को अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा. यह देश की सभी भाषाओं का सबसे बड़ा थियेटर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है।यह भोजपुरी भाषा और भोजपुरी समाज के लिए गर्व का क्षण होगा, जब इतने बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज किया जायेगा। बात करें अगर यूपी, बिहार, असम और बंगाल की, तो उत्तर प्रदेश में 52, बिहार में 72 और बंगाल व असम में 23 सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज की जाएगी. इसमें ख़ास बात यह है कि फिल्म सिने प्लेक्स , इनोक्स जैसे बड़े जगहों पर रिलीज की जानी है।

फिल्म “महादेव का गोरखपुर” के पैन इंडिया इतनी बड़ी रिलीज की प्लानिंग से अभिनेता रवि किशन गदगद हैं. वे भोजपुरी के पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्म को इतनी बड़ी रिलीज मिल रही है। इससे वे आशान्वित हैं और उनका कहना है कि फिल्म “महादेव का गोरखपुर” समस्त भारत की भाषा सबसे बड़ी थियेटर रिलीज़ होगी और अमेरिका के 12 सिनेमा हॉल में भी लोग इस फिल्म को देख सकेंगे। भोजपुरी समाज के ख़ातिर और फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी माटी के बोली अब विश्व देखी, गोरखपुर के विश्व देखी। महादेव के आशीर्वाद से 29 मार्च के ..हर हर महादेव।

आपको बता दें कि रवि किशन महादेव के अनन्य भक्त हैं और उनकी भक्ति का अंदाजा उनकी इस फिल्म में भी लगने वाला है. फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर हुआ है। बजट के मामले में भी फिल्म काफी बड़ी है. ऐसे में उनके फैंस के साथ फिल्म क्रिटिक्स की निगाहें भी उनकी आगामी फिल्म पर होगी। राजेश मोहन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ में महादेव शिव जी की जिस भव्यता और आस्था के साथ अद्भुत स्तुति की गयी, जो अकल्पनीय है और ऐसा वर्णन उनका पहले कहीं नहीं हुआ। फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और आस पास के लोकेशन पर की गयी है। यह फिल्म भोजपुरी के साथ हिंदी, तमिल, तेलगु और कन्नड़ में रिलीज होगी. सिने पोलिस इस फिल्म को पैन इंडिया में रिलीज कर रही है।

रवि किशन प्रोडक्शन के साथ मिलकर वाया फिल्म्स ने फिल्म “महादेव का गोरखपुर” का निर्माण किया है, जिसके प्रस्तुतकर्ता सी सी शाह एंड संस हैं. फिल्म का म्यूजिक राईट जंगली म्यूजिक के पास है. फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल संकरण हैं। सह निर्माता अरविंद और अमरजीत दहिया हैं। कहानी साई नारायण ने लिखी है. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी अरविंद सिंह हैं। म्यूजिक अगम अग्रवाल और रंजिन राज का है. एक्शन फैंटम प्रदीप का है. कोरियोग्राफी संतोष ने की है. लाइन प्रोड्यूसर अखिलेश राय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.