Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 18, 2024 4:41 pm
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

Reliance-Disney media business merger: Nita Ambani बनेंगी नई बनने वाली एंटिटी की चेयरपर्सन!

Share This News

मुंबई: Reliance-Disney Merger Deal को लेकर लगातार खबरें अपडेट हो रही है।  इस बीच खबर है कि इस मर्जर से बनने वाली इकाई की अध्यक्ष रिलायंस चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर इंसान Mukesh Ambani की पत्नी Nita Ambani बनाई जा सकती हैं। फिलहाल, नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की जिम्मेदारी संभाल रही हैं।

डील को लेकर जल्द ऐलान!
सूत्रो के हवाले से कहा जा रहा है कि Reliance और Walt Disney अपने मर्जर सौदे को लेकर जल्द घोषणा कर सकता है। रिपोर्ट में 28 फरवरी यानी बुधवार को इसे लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें कहा गया है कि मर्जर के बाद नए बोर्ड का चेयरपर्सन नीता अंबानी को बनाए जाने की संभावना है।

मर्जर के बाद किसकी कितनी हिस्सेदारी!
मर्जर के बाद बनने वाली नई इकाई Mukesh Ambani की रिलायंस के पास 51-54 फीसदी हिस्सेदारी हो सकती है, जबकि जेम्स मर्डोक और उदय शंकर के बीच का ज्वाइंट वेंचर बोधि ट्री 9 फीसदी की हिस्सेदारी लेने के लिए तैयार है, वहीं इस डील के सफल होने के बाद वाल्ट डिज्नी के पास 40 फीसदी की हिस्सेदारी होगी। इससे पहले ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में अनुमान जाहिर किया गया था कि नई कंपनी में रिलायंस की 61 फीसदी हिस्सेदारी हो सकती है। वॉल्ट डिज्नी से होने वाली डील भी इस दिशा में उठाया जा रहा एक बड़ा कदम है। हालांकि, हालांकि, नीता अंबानी को नई इकाई का चेयरपर्सन बनाए जाने के संबंध में रिलायंस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.