Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 20, 2024 8:44 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

पहली बार एक थाई सीरीज मिस्टिक लव का मास्क टीवी ओटीटी पर हिन्दी में स्ट्रीमिंग शुरू

Share This News

Whatsapp Image 2024 03 27 At 5.04.36 Pm

Mumbai: बेहद अल्प समय मे लोगों के दिलों में जगह बना चुके ओटीटी प्लेटफॉर्म मास्क टीवी ओटीटी अपने दर्शकों के लिए एक नई पेशकश के साथ हाज़िर है। मिस्टिक लव नाम से यह वेबसिरिज थाईलैंड में बेहद लोकप्रिय सीरीज साबित हो चुका है और अब इसकी भव्यता और रोमांटिक सफर को भारतीय दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ले लिया है । मास्क टीवी ओटीटी प्लवटफॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया कि यह भारतीय हिंदी ओटीटी के दर्शकों के लिए एक सुनहरा मौका है जो हमारे साथ जुड़कर वे इसका फ़ायदा उठा सकते हैं ।

हम अपने दर्शकों के लिए सप्ताह में पाँच दिन इस सीरीज का वेबकास्ट करेंगे जो मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्द्ध होगा। दरअसल मिस्टिक लव थाईलैंड की एक बेहद शानदार सीरीज है जो थाईलैंड के स्वर्णिम भव्यता के साथ एक रहस्यमयी राजसी प्रेम कथा की दुनिया से दर्शकों को रूबरू कराने ले जाती है । बेहद सस्पेंस थ्रिलर इस सीरीज में दर्शकों को प्यार रोमांस के साथ साथ राजसी ठाटबाट के बीच छल कपट राजनीति और कूटनीति को भी नजदीक से देखने व समझने का मौका मिलेगा । 42 एपिसोड के इस वेब सीरीज के पहले सीजन की वेबकास्टिंग/स्ट्रीमिंग मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू कर दी गई है। इस सीरीज को थाईलैंड में सुपरहिट सीरीज के रूप में जाना जाता है।

मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार “ मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म अनमास्किंग एंटरटेनमेंट के लिए तरह तरह-तरह के प्रयोग करने में विश्वास रखता है। इसी कड़ी में मिस्टिक लव नाम की थाई सीरिज़ दर्शकों के लिए स्ट्रीमिंग की जा रही है । मास्क टीवी समय समय पर अपने दर्शकों के लिए तरह तरह के प्रोजेक्ट्स लेकर आते रहता है जिससे कि उन्हें हर प्रकार से एंटरटेनमेंट मिलता रहे । मास्क टीवी ने इसके ठीक पहले हिंदुत्व नाम से एक वेबफिल्म बनाई थी , उसे दर्शकों की मांग पर हिंदी के साथ साथ कई भाषाओं में रिलीज किया गया।

मास्क टीवी पर ही एक बेहद शानदार शॉर्टफिल्म पूरब के भसडबाज़ को भी अभी हाल ही में स्ट्रीम किया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद सराहा था । अब इस बसंत ऋतु में उम्मीद है कि दर्शक मिस्टिक लव को भी उतना ही प्यार और तवज़्ज़ो देंगे जितना कि अब तक के सीरीजों और फिल्मों को देते आये हैं। मात्र अपने सवा साल के सफर में मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के दिलों में अच्छा खासा स्थान बना लिया है , जो कि कत्तई आसान नहीं था। इसके लिए मास्क टीवी की पूरी टीम ने सालों भर रिसर्च और डेवलपमेंट पर जो डेडिकेट होकर काम किया है वह उसी का नतीजा है। दर्शकों के मूड के हिंसाब से सीरीज और फिल्मों का चयन कर उसे एक नियत समय पर स्ट्रीम करना और फिर उच्च गुणवत्तापूर्ण अपने कन्टेन्ट को उसकी क़्वालिटी के साथ दर्शकों तक पहुंचाना भी इस चैनल की एक बड़ी उपलब्द्धि है। पूरी मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म की टीम इसके लिए बधाई की पात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.