Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 17, 2024 9:28 pm
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

31 मार्च को Ramlila Maidan में महारैली, Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में ‘इंडिया’ गठबंधन का ऐलान।

Share This News

852258 202403288552

New Delhi: Delhi Excise Policy घोटाले से जुड़े Money Laundering मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘इंडिया’ गठबंधन रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली आयोजित करने का ऐलान किया है।

सबके ऊपर फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे है

राजधानी में एक संयुक्त प्रेस वार्ता में दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने इसकी जानकारी साझा की है। गोपाल राय ने कहा, पूरे देश ने देखा कि कैसे Chief Minister Arvind Kejriwal को ईडी ने गिरफ्तार किया था। जो लोग हमारे संविधान संगठनों से प्यार करते थे, वे अब गुस्से में हैं। Jharkhand Chief Minister Hemant Soren को भी गिरफ्तार किया, चाहे बिहार में तेजस्वी यादव हो, सबके ऊपर फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे है। आम आदमी पार्टी के मुख्यालय को सील कर दिया है वो भी तब जब आचारसंहिता लगी हुई है।

31 मार्च को Ramlila Maidan में महारैली

गोपाल राय ने कहा कि 31 तारीख को 10 बजे एक महा रैली इंडिया गठबंधन द्वारा राम लीला मैदान में आयोजित की जा रही है। दिल्ली में एक तरफ केजरीवाल गिरफ्तार हैं, तो दूसरी तरफ पूरी दिल्ली किले में तब्दील हो गई है। Kejriwal’s family was put under house arrest. हर व्यापारी जो चंदा नहीं देगा उसपर केस होगा, जो आवाज उठाएगा उससे जेल में डाल देंगे। प्रेस वार्ता में दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने कहा “क्या यह लोकतंत्र है? आप निर्वाचित मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार कर रहे हैं, भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी के खाते जब्त कर रहे हैं। हमारे नेता राहुल गांधी ने लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई छेड़ी है। कांग्रेस इस बिंदु पर पीछे नहीं हटेगी। Leaders of all India’s allies will come together on March 31.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.