Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 20, 2024 10:02 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

Arvind Kejriwal 28 को बताएंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया, बोलीं पत्नी सुनीता।

Share This News

6603c03655929 Sunita Kejriwal 274405192 16x9

नई दिल्ली: दिल्ली liquor scam में गिरफ्तार Chief Minister Arvind Kejriwal की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने Press Conference में बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया है।

2 साल में 250 से ज्यादा छापेमारी

Arvind Kejriwal की पत्नी Sunita Kejriwal ने कहा कि इस तथाकथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले दो साल में 250 से ज्यादा छापेमारी की है। अभी तक किसी भी छापेमारी में एक भी पैसा नहीं मिला है। Ed ने Manish Sisodia के यहां छापेमारी की, Sanjay Singh के यहां छापेमारी की. लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। Sunita Kejriwal कहा कि Ed ने हमारे यहां भी छापेमारी की, उन्हें मात्र 73,000 रुपये मिले। तो अब सवाल उठता है कि इस घोटाले का पैसा है कहां?

28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे खुलासा

Arvind Kejriwal ने कहा है कि वे इसका खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे। केजरीवाल गुरुवार को जब दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष पेश होंगे तो वह इस तथाकथित शराब घोटाले का चिट्ठा खोलेंगे। वह इस मामले में सबूत भी पेश करेंगे। वे सारे देश को सच बताएंगे कि इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहां है? इसका सबूत भी दिया जाएगा।

 

Sunita Kejriwal ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। लेकिन वे आपके साथ हैं। वह दिल्ली के लोगों के लिए चिंतित हैं। हम पूछना चाहते हैं कि शराब घोटाले का पैसा कहां है? छापे में एक पैसा नहीं मिला. हमें पैसे का सबूत दिया जाए. पैसे का सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा है? उन्होंने कहा कि केजरीवाल सच्चे देशभक्त इंसान हैं।

वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवरेज समस्याओं के संबंध में जल मंत्री आतिशी को एक पत्र भेजा था। इस पर केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि दिल्ली के लोग समस्याओं से जूझते रहे? इससे अरविंद को बहुत पीड़ा हुई है। अब इस खबर के बाद सबकी निगाह 28 मार्च पर टिक गई है कि आखिर Arvind Kejriwal कोर्टे के सामने क्या खुलासा करने वाले हैं?

Aaaaa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.