Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 20, 2024 9:34 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

IPL 2024: MS Dhoni ने छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, Ruturaj Gaikwad संभालेंगे टीम की कमान।

Share This News

Image 600x460 65fc1a759437e

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीगा यानि IPL 2024 सीजन का आगाज 22 मार्च को होने वाला है। मगर उससे ठीक एक दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि अब महेंद्र सिंह धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ कप्तानी करेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे कप्तानी

एमएस धोनी इस सीजन टीम की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन गुजरात टाइटंस को फाइनल में पटखनी देते हुए पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

माही की कप्तानी में शानदार रहा सीएसके का प्रदर्शन

MS Dhoni की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। धोनी की अगुआई में सीएसके ने आईपीएल की ट्रॉफी को पांच बार अपने नाम किया। धोनी साल 2008 से टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। साल 2022 में सीएसके ने सीजन की शुरुआत से ठीक पहले रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी थी। हालांकि, जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और बीच सीजन में धोनी को दोबारा से कप्तान नियुक्त कर दिया गया था।

रुतुराज का जानदार रहा है प्रदर्शन

Ruturaj Gaikwad का प्रदर्शन पिछले कुछ सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शानदार रहा है। आखिरी सीजन में रुतुराज ने खेले 16 मैचों में 147 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 590 रन बनाए थे। रुतुराज के बल्ले से चार अर्धशतक निकले थे। वहीं, आईपीएल 2022 में सलामी बल्लेबाज ने 14 मैचों में 368 रन जड़े थे, जिसमें 3 फिफ्टी शामिल थी। बता दें कि 27 साल के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई टीम के चौथे कप्तान होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.