Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 17, 2024 10:45 pm
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

ED की बड़ी कार्रवाई, Delhi liquor scam केस में KCR की बेटी K. Kavitha गिरफ्तार।

Share This News

K Kavitha 98490643

Hyderabad: Delhi liquor scam मामले में ED ने हैदराबाद में बड़ी कार्रवाई कर तेलंगाना के सियासी जगत में सनसनी मचा दी है। शराब घोटाला केस में गंभीर आरोपों का सामना कर रहीं बीआरएस एमएलसी कल्वाकुंतला कविता के घर पर ईडी और आईटी अधिकारियों ने तलाशी ली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

K. Kavitha गिरफ्तार।

ED अधिकारियों ने कविता को गिरफ्तारी नोटिस जारी किया। बताया गया है कि अधिकारियों ने कविता के पास से लगभग 16 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। माना जा रहा ह कि उनका बयान शराब घोटाले के सिलसिले में दर्ज किया गया है। दरअसल करीब 5 घंटे तक तलाशी लेने वाले अधिकारियों ने वकीलों को भी घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

दिल्ली लाने कि तैयारी।

वहीं पूर्व मंत्री केटीआर और हरीश राव के साथ बड़ी संख्या में बीआरएस कार्यकर्ता कविता के घर पर पहुंचने की खबर हैं। ED और BRS leader KTR Rao के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई है। इस दौरान BRS workers ने Modi and ED अधिकारियों के खिलाफ नारे लगाए। नारे लगने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि खबर है कि कविता को गिरफ्तार करने वाले ED Officer आज रात उन्हें दिल्ली ले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.