Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 20, 2024 8:53 am
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

DMK मंत्री की PM Modi पर अभद्र टिप्पणी से गहराया विवाद, Election Commission जाएगी BJP.

Share This News

Screenshot 2024 03 24 205240

Tamil Nadu की DMK (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) सरकार में मंत्री अनिता राधाकृष्णन की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर प्रदेश समेत देश की राजनीति गरमा गई है। भाजपा ने राधाकृष्णन के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वह इसके खिलाफ चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। भाजपा ने आपत्तिजनक शब्द के इस्तेमाल को घृणित कृत्य बताते हुए DMK नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

BJP का आरोप है की मंत्री ने प्रधानमंत्री पर यह टिप्पणी उस वक्‍त की जब DMK MP M.K.Kanimozhi मंच पर थीं और उन्‍होंने इस पर कोई आपत्त‍ि नहीं जताई। BJP नेताओं की ओर से तमिलनाडु के मंत्री अनिता आर राधाकृष्णन की उस सार्वजनिक रैली की वी‍डियो क्‍ल‍िप भी शेयर की है ज‍समें कथित तौर पर तमिल भाषा में अपशब्‍द का इस्‍तेमाल किया गया है।

https://twitter.com/i/status/1771584440629858321

PM Modi की सेलम रैली पर साधा था निशाना 

DMK MP M.K.Kanimozhi पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा कि इससे उनको छद्म नारीवाद सामने झलकता है। आपको बता दें कि पीएम मोदी के खिलाफ की गई यह टिप्पणी तमिलनाडु में पिछले हफ्ते सेलम में उनके भाषण को लेकर की गई थी। सेलम पब्‍ल‍िक मीटिंग में PM Modi ने स्वतंत्रता सेनानी के कामराज का जिक्र किया था जिनको कामराजार के नाम से जाना जाता है।

कुछ नहीं होने पर करते हैं PM Modi पर भद्दी टिप्पणी 

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने डीएमके नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि जब उनके पास आलोचना करने के लिए कुछ नहीं होता है, तो वो प्रधानमंत्री PM Modi के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने लगते हैं। भाजपा ने राधाकृष्णन के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वह इसके खिलाफ चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। भाजपा ने आपत्तिजनक शब्द के इस्तेमाल को घृणित कृत्य बताते हुए DMK नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.