Justice News Line | Best News Channel

Logo
July 18, 2024 7:07 pm
Download

Advertisement

Search
Close this search box.
'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-'चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला', FM निर्मला सीतारमण के अर्थशास्त्री पति का बड़ा बयान।-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!-लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को किया फेल? पूर्णिया में पप्पू यादव के साथ हो गया खेला!

बेंगलुरु कैफे बम धमाके का CCTV फुटेज आया सामने, सीएम सिद्धारमैया खुद रख रहे हैं नजर।

Share This News

नई दिल्‍ली: Bengaluru Cafe blast में नौ लोगों के घायल होने के कुछ घंटों के बाद इस धमाके का एक CCTV Footage सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दोपहर के वक्‍त हुए धमाके के दौरान कम से कम एक महिला जमीन पर गिरी नजर आ रही है और कई लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। बेंगलुरु के कुंडलाहल्ली में Rameswaram Cafe में शुक्रवार को दोपहर करीब 12.30 बजे विस्‍फोट हुआ। कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री Siddaramaiah ने संवाददाताओं से कहा कि हमले में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) का इस्तेमाल किया गया।

कर्नाटक सीएम ने की ब्लॉस्ट की पुष्टि

मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा है कि एक ग्राहक ने कैफे में बैग रखा था। इसके बाद वहां धमाका हुआ। कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने से आग लग गई। पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं। विस्फोट के समय जोरदार आवाज सुनी गई और पड़ोसी दुकानों, फ्रंट ऑफिस और कार्यालयों से लोग मौके पर पहुंचे। विस्फोट के कारण आग लगने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने और भीड़ को तितर-बितर करने में जुट गई। वहीं, होटल के पास भीड़ जमा होने से रोकने के लिए पुलिस ने निगरानी रखी।

मुख्यमंत्री ले रहे हैं हर गतिविधि की जानकारी
मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पुलिस कमिश्नर को हर स्तर पर जानकारी देने के लिए कहा है। मैसूर में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक आधिकारिक तौर पर यह साफ नहीं है कि विस्फोटक कौन और क्या लाया था? मैंने गृह मंत्री को भी वहां जाने के निर्देश दिए हैं। घटना में 10 लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बारे में अभी सतही जानकारी ही उपलब्ध है।

सीसीटीवी फुटेज जब्त

सीएम ने कहा कि विस्फोट करने वाले अपराधी कौन हैं, यह जानने के बाद हम तय करेंगे कि जांच किस स्तर पर कराई जाए। अभी तक घटना के बारे में केवल सरसरी जानकारी ही उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि वे घायलों को मुआवजा देने के मुद्दे पर भी विचार कर रहे हैं। अभी मैं जो कह रहा हूं वह प्रारंभिक चरण की जानकारी है। ऐसा किसने किया और क्यों किया इसकी अभी जांच चल रही है। एक व्यक्ति बिना टोकन लिए ही होटल के अंदर बैग छोड़ गया। सिद्धारमैया ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है। पुलिस हर स्तर पर नजर बनाये हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories updates

‘चुनावी बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला’, FM निर्मला

नई दिल्ली: Electoral Bond को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है,.

लालू ने बीमा भारती को किया पास, पप्पू को

Patna: बिहार महागठबंधन में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खासकर.

Navneet Rana को अमरावती से मिला टिकट, BJP ने

New Delhi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी  ने 7वीं.